Ather 450X: एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर आया जिसको आप मात्र 3793 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं! आइए जाने कैसे

Time Satta
3 Min Read
Ather 450X: एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर आया जिसको आप मात्र 3793 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं! आइए जाने कैसे
WhatsApp Redirect Button

Ather 450X: आपको बता दें कि एथर कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया गया है। जिसमें आपको जबरदस्त वैरायटी और दमदार क्षमताएं मिलेंगी और वह भी बिल्कुल कम कीमत पर। तो अत्याधुनिक शानदार लेख में हम आपको एथर एंटरप्राइज के हाई-क्वालिटी-

प्रमोटिंग एथर 450X इलेक्ट्रिक पावर्ड स्कूटर के बारे में बता सकते हैं, आपको बता दें कि पूरे भारतीय बाजार में Ather एंटरप्राइज का सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक पावर्ड स्कूटर Ather 450X इलेक्ट्रिक पावर्ड स्कूटर है। हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के साथ ईएमआई ऑफर भी बताएंगे, आइए जानते हैं।

Ather 450X आपको मिलेगा एक अच्छे प्राइस में

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन लिथियम आयन बैटरी दी है।जो इस बिजली से चलने वाले स्कूटर को बेहतरीन रेंज देने में सक्षम बनाता है।Bआपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% रेट करने में सिर्फ तीन से चार घंटे का समय लगता है।

Ather 450X में मिलेगा अच्छा मोटर और स्पीड

आपको बता दें कि यह बिजली से चलने वाला स्कूटर एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक से चलने वाला स्कूटर है।जिसमें कंपनी ने हेवी बीएलडीसी मोटर की डिलीवरी की है। जो इस बिजली से चलने वाले स्कूटर को शानदार

अधिकतम बिजली और अधिकतम टॉर्क देने में सक्षम है। बिजली से चलने वाला यह स्कूटर प्रति घंटे नब्बे किलोमीटर की रफ्तार से चलने में सक्षम है।Bबिजली से चलने वाले इस स्कूटर में आपको कई अद्भुत क्षमताएं देखने को मिलती हैं।

Ather 450X का कीमत और EMI Plan

Ather 450X स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत मात्र 1,25,000 रुपये है। जिसकी कीमत आपकी 1,31,064 रुपये होगी जिसमें सभी ऑन-स्ट्रीट आरटीओ खर्च और व्हीलर बीमा शामिल है।

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आपको न्यूनतम डाउन चार्ज मात्र ₹13000 जमा करना होगा। जिसमें 9.7 प्रतिशत ब्याज पर तीन साल के लिए आपकी मासिक किस्त 3793 रुपये होगी।

अगर आप इस इलेक्ट्रिक पावर वाले स्कूटर को इस फाइनेंस प्लान पर लेना चाहते हैं तो आप बाइक देखो के वेब पेज पर जाकर इस इलेक्ट्रिक पावर वाले स्कूटर को इस फाइनेंस प्लान पर ले सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment