Ola स्कूटर पर मिल रही 20,000 का डिस्काउंट, शोरूम के बाहर सैकड़ो के तादात में लगी लाइन

Time Satta
3 Min Read
WhatsApp Redirect Button

Ola इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपना एक नया अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक ऑपरेटेड स्कूटर ओला S1 X plus (Ola S1 X) लॉन्च किया था जिसे मार्केट में ज्यादा लोगो तक पहुंचाने के लिए कंपनी ने इस अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एक अच्छी डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है, जिसे कंपनी ने “दिसंबर टू रिमेम्बर” जैसा नाम दिया है। आप लोग अब बिना देर करते हुए जान लीजिए इस स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट की पूरी जानकारी।

Ola S1 X का जबरदस्त ऑफर डिस्काउंट

Ola इलेक्ट्रिक ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ola s1 x पर जो डिस्काउंट जारी किया है वो 25 हजार रुपये फ्लैट डिस्काउंट है। इस डिस्काउंट के बाद इस स्कूटर की कीमत घटकर 89,999 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) हो जाएगी। इस डिस्काउंट के बाद ये स्कूटर अपनी कंपनी का सबसे सस्ता और अच्छा अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर बन गया है।

Ola S1 X मे 20000 डिस्काउंट

Ola S1 X के लिए कंपनी 5000 रुपये तक का फाइनेंशियल बेनिफिट उपलब्धि मिलेगी, जो गीने चुने क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 5,000 रुपये  छूट  मिल सकती है। इसके अलावा ग्राहक की सुविधा के लिए कंपनी जीरो डाउन पेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग फीस और 6.99 प्रतिशत से कम ब्याज दरों के साथ इस अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक को उपलब्ध करवा रही है।

NameOla S1x
रेंज161 km
टॉप स्पीड92 km/h
कीमत89,999
Official WebsiteClick Here

Ola S1 X मे पॉवरफुल बैटरी और मोटर

Ola s एस1 एक्स प्लस में कंपनी ने 3 kWh बैटरी पैक लगाया है जो 6 किलोवाट पावर उत्पन्न करता है। कंपनी स्पर्श करती है कि एक बार फुल चार्जिंग होने के बाद इस स्कूटर से 150 से 160 किमी की माइलेज दे सकती है। इस सुविधा के साथ 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। स्पीड के लेकर कंपनी एक दावा और करती है कि एक यह स्कूटर महज 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार सफर कर सकता है।

Ola S1 X कंपनी कहना है?

ओला एस1 एक्स प्लस पर डिस्काउंट ऑफर जारी करने के मौके पर, ओला के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, का कहना है अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “ओला इलेक्ट्रिक ने नवंबर महीने में 30,000 की सेल रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री के साथ साथ मनाना है कि एक नया उद्योग स्थापित किया है। हमें विश्वास है कि S1 X #EndICEAge के लिए तैयारी है। हमारे स्कूटरों की बेहतरीन रेंज और उनकी आकर्षक कीमत के साथ, मेरा दिल से विश्वास है कि ग्राहकों के पास अब आईसीई उत्पादन खरीदने का कोई कारण नहीं बच्चा होगा।

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment