मार्केट में मचाई तबाही यकीन मानो Yamaha R15 Bike जल्दी खरीदें ऑफर सीमित समय के लिए। सिर्फ इतनी कीमत पर…!

Time Satta
5 Min Read
Yamaha R15 Bike
WhatsApp Redirect Button

Yamaha R15 Bike

Yamaha R15 Bike यदि आप भी नए साल के ऑफर में बाइक खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो इस बाइक से बढ़िया और क्या हो सकता है। क्योंकि यामाहा कंपनी ने सभी कस्टमर के लिए एक गुड न्यूज़ लेकर आया है

जिसके चलते इस बाइक की बिक्री काफी अधिक होने वाली है। यदि आप इस Yamaha R15 को खरीदने की सोच रहा है तो हम आपके लिए एक अच्छी प्रस्ताव लेकर आए हैं। जिसमें आपको यामाहा के बेस्ट EMI Plan दिए जाएंगे जिससे बाइक को आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं। तो देर किस बात की चलिए फटाफट इस बाइक को खरीदने के डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

ग्राहक को गाड़ी खरीदने से लेकर उसके EMI प्लान से संबंधित संपूर्ण जानकारी को इस आर्टिकल में हमने चर्चित किया है। क्योंकि बिना जाने बुझे किसी चीज को खरीदना हमारे लिए घातक साबित हो सकता है इस बात को हमेशा ध्यान रखें।

Yamaha R15 Bike Information 

Yamaha R15 यामाहा की तरफ से आने वाली बाइक में से एक है जिसे एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है। ज्यादातर Yamaha R 15 का इस्तेमाल राइडर लोग करते हैं यदि आप भी इस बाइक से राडट करना चाहते हैं तो इससे बढ़िया मौका आपके पास और क्या हो सकता है। यदि आप इस बाइक को कैश ऑन पर खरीदना चाहते हैं। इसी कीमत 1,63,700 से शुरू होती है वहीं आकर रोड ऑन की बात की जाए तो इसकी कीमत 1,97,682 है। और यदि आप इसके टॉप मॉडल एवं क्लासिक डिजाइन की कीमत जानना चाहते हैं तो उसकी कीमत लगभग आपको 2,05,683 से शुरू होती है। 

New Yamaha R15 Bike EMI Plan 

भारत में लगभग सभी प्रकार के गाड़ियां ईएमआई के माध्यम से खरीदी जाती है यदि आप इस बाइक को ईएमआई के माध्यम से लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको ₹20000 डाउन पेमेंट करके 36 महीने के प्लान के लिए 5485 प्रतिमाह भुगतान करने होंगे। वहीं अगर आप 24 महीने के प्लान के बारे में जाना चाहते हैं तो आपको 9087 रुपया का भुगतान करना होगा। अगर आपके पास ज्यादा बजट है और आप एमी का प्लान 18 महीने से 12 महीने के अंदर चुकाना चाहते हैं तो आपको 14007 लेकर 18075  रुपए के आसपास एमी का भुगतान करना पड़ेगा। 

Yamaha R15 S Bike Engine

इसके इंजन में खास प्रकार के फीचर उपलब्ध कराए गए हैं जिसमें गाड़ी की इंजन की आवाज बहुत ही मीठी है। इंजन में 850 ml इंजन ऑयल आता है। 155 सीसी के लिक्विड कोड स्टेप फोर्ड और बीएसएफ ए इंजन दिया गया है। यह इंजन मैक्स पावर देता है। जो की 10000 आरपीएम के करीब होता है। 14.9mm का टॉर्क देता है। खास बात है कि इसमें 1325mm का बिल स्पेस दिया गया है। 170 ml की ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ Yamaha R15 को मार्केट में लांच किया गया है। यह बाइक में कुछ खास प्रकार के फीचर दिए गए हैं जो की 200 सीसी वाले भी गाड़ी को हराने की क्षमता रखती है।

Yamaha R15 Capacity 

इस बाइक के टैंक क्षमता की अगर बात की जाए तो इसमें 11 लीटर पेट्रोल भरी जा सकती है। इस बाइक में 282 mm disk ब्रेक दी गई है जो की खास अंदाज बाइक से बेहतर है। Yamaha R15 बाइक की वजन 142kg है। साथ ही इस बाइक में ड्यूल हॉरर का इस्तेमाल किया गया है।

Classical Yamaha R15 माइलेज 

यदि आप इस बाइक को ऑन रोड पर चलना चाहते हैं तो इसकी परफॉर्मेंस काफी बढ़िया देखने को मिलती है। जिससे इसकी माइलेज 50 से 60 किलोमीटर देती है। आपके मन में टॉप स्पीड के बारे में ख्याल तो जरूर आया होगा तो मैं बता दो कि इसकी टॉप स्पीड 136 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

Yamaha R15 का मुकाबला 

इसके रेंज की जितने भी गाड़ियां है खासकर 200 सीसी वाले वह तो इसके मुकाबले नहीं कर पाते हैं। लेकिन Bajaj Pulsar RS200 और TVS Apache RTR 200 4V जैसी बाइक इस बाइक से मुकाबला करने के लिए हमेशा तत्पर आती है।

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment