भारतीय के लिए खुशखबरी पहली बार लॉन्च किए गए Orxa Energies Aluminium का नया मॉडल रफ्तार वाली बाइक मात्र इतनी कीमत…! 

Time Satta
5 Min Read
Mantis Orxa Energies Bike EMI Plan 
WhatsApp Redirect Button

Orxa Energies Aluminium Bike: भारत में हमेशा बाइक की कंपनियां कुछ फीचर लेकर आती है। जिस प्रकार इलेक्ट्रिक एवं पेट्रोल की गाड़ियों में बदलाव देखने को मिलता है इस चीज को देखते हुए भारत की एक और कंपनियां कुछ नया अल्युमिनियम से बनी बाइक को मार्केट में लेकर आई है |

इसमें खास प्रकार के एडवांस टेक्नोलॉजी के द्वारा बनाया गया है। यदि आप इस बाइक के फीचर के बारे में अच्छे तरीके से जानना चाहते हैं एवं इसके मॉडल माइलेज से परिचित होना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक गुड न्यूज़ लेकर आया हूं जो कि आपके लिए बहुत ही फायदेमंद हो सकता है। तो चलिए फटाफट एलमुनियम की गाड़ी मॉडल एवरेज एमी प्लान तमाम जानकारी को समझते है।

Orxa Energies Aluminium Bike Technology 

इस आर्टिकल में उस मोटरसाइकिल की बात किया गया है जो और कोई नहीं बल्कि अलेक्सा इंजरी ( Orxa Energies) कंपनी के द्वारा बनाया गया है। यह बहुत धाकड़ मोटरसाइकिल है। इसकी खास बात है कि इसमें खास प्रकार के टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है इसलिए आजकल मार्केट में ट्रेंडिंग में चल रहा है।

Orxa Energies Bike Information 

भारतीय को विश्वास है कि Orxa Energies जो भी मॉडल लॉन्च करेगी उसमें खास प्रकार के फीचर दिए जाते हैं यह मैं नहीं जो भी राइडर इस कंपनी के बाइक से राइड किए हैं उन्हीं का कहना है Orxa Energies कंपनी सबसे अलग है।

इस कंपनी के बाइक के चलाने का मजा ही कुछ अलग है। यदि आप इस भाई को खरीदना चाहते हैं तो मैं जानकारी के लिए आपको बता दूं कि इस कंपनी का मैन्युफैक्चर लोकेशन कर्नाटक में है। यदि आप भारत के किसी भी कोने से Orxa Energies कंपनी की मोटरसाइकिल खरीद सकते हैं।

Orxa Energies Aluminium Bike Features

यदि हम इस बाइक के फुल स्पीड के बारे में चर्चा करें तो इसकी अधिकतम स्पीड 136 km/h है। वहीं अगर इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें खास प्रकार के मैंडेटरी तरीके से फीचर दिए गए हैं।

जिसे आप एक बार चार्ज करने के बाद 221 किलोमीटर आसानी का सफर तय कर सकते हैं। सिर्फ आपको Orxa Energies Aluminium Bike को 5 घंटे रिचार्ज करने हैं। खास बात यह है कि इसमें 8.9kWh के बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। मोटरसाइकिल लगभग 7 से 8 सेकंड में बहुत ही तेजी रफ्तार से गति पकड़ लेती है।

Mantis Orxa Energies Bike Price 

भारतीय मार्केट में Orxa Energies कंपनी प्राइस हमेशा से काम रही है। इस बात को ध्यान में रखते हुए इस कंपनी ने फिर से मात्र 3.57 लाख रुपए में मार्केट में पेश की है। यदि आप ऑन रोड की बात करें तो 3,78,277 रखी गई है। यह कंपनी उन कस्टमर को खरीदने का मौका दे रहे हो जिसके पास इस बाइक को खरीदने का बजट कम है। 

Mantis Orxa Energies Bike Price 
Mantis Orxa Energies Bike Price 

Mantis Orxa Energies Bike EMI Plan 

यदि आप बाइक को ईएमआई के माध्यम से करना चाहते हैं तो आपके लिए यह खास मौका बन सकता है क्योंकि इस समय Orxa Energies Bike बाइक में काफी हद तक छोड़ दी गई है। Orxa Energies Aluminium Bike को EMI के माध्यम से करना चाहते हैं तो इसमें अभी कुछ ऐसा अपडेट नहीं किया गया है। 

Aluminium bike Mantis का मुकाबला

इलेक्ट्रिक बाइक का मुकाबला हर कोई बाइक देता है लेकिन अल्युमिनियम गाड़ी की टक्कर देना  150cc वाले बाइक नहीं दे पाते हैं। इसीलिए यदि आप इस बात को करना चाहते हैं। तो आपके लिए क्या बेहतर समय है।

यदि इस बाइक को खरीद चाहते हैं तो अपने आसपास के डीलर से संपर्क करके इस आसानी से आप अपने घर ले जा सकते हैं।

सिर्फ 3150 का डाउन पेमेंट दे कर धर लाऐ Hero Splendor Plus गजब फीचर्स की साथ

ola scooty on road price: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने से पहले जान लें

KTM electric scooter : अब भारत में जल्द आयेगा तहलका मचाने

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment